मर्दाना ताकत बढ़ाने का घरेलू उपाय – Mardana Takat Badhane Ke Upay In Hindi

0
1179
mardana takat badhane ki tips in hindi
mardana takat badhane ki tips in hindi

Tips For Sex Power Enhancement In Hindi : पुरुषो में पाई जाने वाली कुछ अंदरूनी और बाहरी कमियों की बजह से उनकी मर्दानगी शक्ति प्रभावित होती हैं और वह अपनी प्रेमिका व पत्नी को संतुष्ट करने में असफल होने लगते हैं, जिसके चलते उनके मन में नेगेटिविटी का संचार होने लगता हैं। कई बार तो ऐसा भी देखा गया है कि यदि आप अपने पार्टनर को बिस्तर पर संतुष्ट नही कर पाते हैं तो रिश्ते टूटने की नौवत भी आ जाती हैं। ऐसे पुरुष जो मर्दाना ताकत की परेशानी का सामना कर रहे हैं उन्हें अब चिंता करने की जरूरत नही हैं, क्योंकि आज हम अपनी इस पोस्ट में मर्दाना ताकत बढ़ाने (sambhog shakti badhane ke nuskhe) की आयुर्वेदिक औषधि, मर्दाना ताकत बढ़ाने के लिए क्या करे, मर्दाना ताकत बढ़ाने का योग, मर्दाना ताकत बढ़ाने वाली दवाएं व कैप्सूल सहित कई घरेलु नुस्खे बताने (Mardana kamjori ko dur karne ka best gharelu upay) वाले हैं।

जिससे न केवल आप अपने पार्टनर को संतुष्ट कर पाएंगे बल्कि चमत्कारी सेक्स पॉवर के मालिक भी बन जायेंगे और आप में घोड़े जैसे घंटो तक सेक्स करने की ताकत का संचार होने लगेगा और आप अपने पार्टनर की चीखे तक निकाल देंगे। ऐसे पुरुष जो स्वप्न दोष और शीघ्र पतन के अलावा पातले वीर्य की समस्या से जूझ रहे है वह हमारे इस लेख को पूरा अवश्य पढ़े।

यह भी पढ़िए : ( 20 साल की लड़की की योनि की गहराई कितनी होती हैं )

मर्दाना ताकत बढ़ाने के लिए केले का सेवन करे – Sex Power Badhane Ke Liye Fruits Banana In Hindi

मर्दाना ताकत कैसे प्राप्त करें इस बाट से आप भी परेशान हैं तो हम आपको बता दें कि यदि आप रोजाना दो केले खाते हैं तो इसके सेवन से आपकी मर्दाना ताकत बढ़ने लगती हैं। आप चाहे तो दूध केले का सेवन कर सकते हैं।

चना खा कर मर्दाना ताकत कैसे प्राप्त करें – Paurush Shakti Badhane Ke Upay Gram (Chana) In Hindi

mardana takat

ऐसे व्यक्ति जो वीर्य के पतले होने की वजह से शीघ्र पतन की समस्या से जूझ रहे हैं वह रात्रि के समय एक पात्र में चने भिगो का रख दें और सुबह तक अंकुरित हो चुके चनो का सेवन करे। ऐसा करने से आपके वीर्य में गाढ़ापन आता है और आप लम्बे समय तक अपने पार्टनर के साथ सेक्स कर पाते हैं। लेकिन चनो का सेवन उतना ही करे जितना आपका पाचन तंत्र ठीक से पचा सके, साथ इसके पानी को भी पी ले।

मर्दाना ताकत बढ़ाने की आयुर्वेदिक औषधि के रूप में प्याज – Sex Timing Badhane Ke Nuskhe Onion (Pyaj) In Hindi

नपुसंकता के उपचार का आयुर्वेदिक तरीका प्याज के सफ़ेद भाग को अदरक, शहद और घी के साथ मिश्रण करके उपयोग करना हैं। ऐसा करने से नपुंसकता का दोष दूर हो सकता हैं और आप मर्दान तागत के धनि बन सकते हैं।

यह भी पढ़िए : (योनि में फिंगरिंग कैसे करते हैं )

जोश बढाने का तरीका आंवला – Sex Power Badhane Ka Ayurvedic Ilaj Ambla In Hindi

मर्दाना ताकत बढ़ाने वाली दवाओं के रूप में आप आंवला के चूर्ण में मिश्री को पीसकर मिला ले और रोजाना सोने से पहले एक चम्मच चूर्ण का उपयोग करे, लेकिन पानी कम मात्रा में पिए क्योंकि इसमें मिश्री की मात्रा भी होती हैं।

स्टैमिना बढ़ाने के उपाय अजवाइन का सेवन – Mardana Taqat Badhane Ke Liye Ajwain Hindi

mardana takat tips

मर्दाना ताकत बढ़ाने के लिए आप घर में उपस्थित अजवाइन का उपयोग कर सकते हैं, क्योंकि अजवाइन की पत्ती के रस को शहद के साथ खाने से स्वप्न दोष और वीर्य का शीघ्र गिरना जैसी समस्या दूर होने लगती हैं।

टाइम बढ़ाने की मेडिसिन के रूप में कार्य करती है उड़द – Takat Ke Liye Gharelu Nuskhe Urad In Hindi

पौरुष शक्ति बढ़ाने के उपाय के रूप में उड़द का सेवन करना उचित माना जाता हैं, लेकिन इससे पहले यह सुनिश्चित करले की आप उड़द को ठीक से पचा पाएंगे या नही। बता दें कि उड़द सैक्स पावर बढाने में सहायक होती हैं। इसका उपयोग आप दाल, खीर और लड्डू के रूप में आराम से कर सकते हैं।

यह भी पढ़िए : ( प्रेग्नेंसी किट का उपयोग कैसे करे )

कामशक्ति बढ़ाने के उपाय बादाम का सेवन करे – Mardana Takat Badhane Ke Liye Badam In Hindi

बादाम का उपयोग आप जोश बढाने और सेक्स पॉवर बढ़ाने के तरीके के रूप में कर सकते हैं। यदि आप बादाम का उपयोग करते हैं तो आपको टाइम बढ़ाने की मेडिसिन का उपयोग करने की जरूरत भी नही पड़ेगी।

सैक्स पावर बढाने के लिए लहसुन का सेवन करे – Mardana Taqat Ke Totke Lehsun In Hindi

मर्दाना ताकत बढ़ाने की आयुर्वेदिक औषधि के रूप में आप लहुसन की दो कलियाँ रोजाना सोने पहले निगल कर पानी पी सकते हैं। ऐसा करने से आपकी सेक्सुअल पॉवर इनक्रीज होने लगती हैं।

पौरुष शक्ति बढ़ाने के उपाय तालमखाना – Paurush Shakti Badhane Ke Upay Talmakhana In Hindi

स्टैमिना बढ़ाने का घरेलू उपाय तालमखाना सेक्स पॉवर बढ़ाने में बेहद कारगर साबित होता हैं, यदि आप रोजाना तालमखाना का सेवन करते हैं तो यह आपके वीर्य के पतलेपन, स्वप्न दोष, शीघ्र पतन और शुक्राणु की कमी को पूरा करता हैं।

शीघ्र स्खलन को रोकने का उपाय मैथी का सेवन – Sex Power Badhane Ke Liye Methi Khana Chahiye

sex power in hindi

मर्दाना ताकत बढ़ाने का अचूक नुस्खा मैथी का सेवन भी हैं, यदि आप रोजाना रात में सोने पहले मैथी के दो चम्मच जूस में शहद मिलाकर सेवन करे तो इससे आपको अचूक फायदा मिलेगा और आप जब तक चाहे अपने पार्टनर के साथ संभोग कर सकते हैं।

यह भी पढ़िए : ( कोरोना वायरस सहित इन 5 कंडीशन में न करे सेक्स )

पुरुषत्व बढ़ाने के उपाय तिल का तेल – Kam Shakti Badhane Ke Upay Til Ka Tel In Hindi

कामेच्छा बढ़ाने (पुरुषार्थ बढ़ाने के उपाय) के घरेलू नुस्खे में शामिल तिल का तेल बेहद ही आसान और कारगर तरीका हैं। आप तिल का तेल और लौकी के जूस का उपयोग रात में सोने से पहले बॉडी पर मालिश करने के लिए करे, ऐसा करने से आप और आपका पार्टनर कामेच्छा के लिए तेजी से तत्पर हो जायेंगे और बढ़ते हुए जोश के साथ आप अपनी महिला पार्टनर को न केवल संतुष्ट करेंगे बल्कि कुछ ऐसा असर छोड़ेंगे जिससे आपकी महिला पार्टनर आपके साथ बार बार शारीरिक सम्बंध बनाना चाहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here