पेनिस (लिंग) पर देसी घी लगाने के फायदे – Ling Par Ghee Lagane Ke Fayde In Hindi

0
927
ling par ghee lagane ke fayde
ling par ghee lagane ke fayde

penis par ghee lagane ke fayde : पेनिस या लिंग पर घी लगाने के बेहद ही फायदे हैं लेकिन इस बात को सभी व्यक्ति नही मानते हैं। कुछ लोग लिंग पर घी लगाने से कतराते हैं और उनका मानना हैं कि ऐसा करने से इसके दुष्परिणाम (ling par ghee lagane ke side effects) सामने आ सकते हैं। देशी घी लगाकर डालने से सेक्स के दौरान आनंद की अनुभूति होती हैं। बता दें कि देशी घी से लिंग पर मालिश करने से लिंग (पेनिस) तेजी से टाइट और नसे व मसल्स मजबूत हो जाती हैं जोकि सेक्स करने के लिए तेजी से उत्तेजित करती हैं। बता दें कि अक्सर लोग अच्छा सेक्स रिलेशन बनाने के लिए नाभि में घी लगाते साथ ही साथ औजार पर घी लगाने के फायदे भी देखे गए हैं। यदि आप लिंग पर घी लगाने के फायदों के बारे में जानना चाहते हैं तो हमारे इस लेख को पूरा अवश्य पढ़े।

लिंग पर घी लगाने के लाभ – Ling Par Ghee Lagane Ke Fayde

लिंग में घी लगाना उचित माना जाता हैं हालाकि बदलते हुए परिवेश में लोग इस प्रक्रिया से दूर होते जा रहे है। फिर भी आज हम पेनिस में घी लगाने के फायदों के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आपकी सेक्सुअल लाइफ बेहतरीन हो सकती हैं।

यह भी पढ़िए : ( मर्दाना ताकत बढ़ाने के घरेलु उपाय )

शुष्क त्वचा के लिए लिंग का उपयोग – Ling Ki Dry Skin Ke Liye Ghee Lagane Ke Fayde In Hindi

त्‍वचा को हाइड्रेट करने के लिए घी का उपयोग प्राचीन काल से ही किया जाता रहा हैं, इसलिए पेनिस में घी से मालिश करने से शुष्क त्वचा सम्बन्धी समस्या से छुटकारा पाया जा सकता हैं।

लिंग की चोट को ठीक करता घी – Ling Ki Chot Par Ghee Lagane Ke Fayde In Hindi

penis par deshi ghee lagane ka fayda

यदि आपके लिंग में किसी तरह की चोट लग जाती हैं या किसी तरह का घाव बन जाता हैं तो आप घी लेप लगा सकते हैं, इसके उपयोग से पेनिस लगे न केवल बाहरी बल्कि आन्तरिक घाव भी ठीक हो जाते हैं।

यह भी पढ़िए : ( योनि में फिंगरिंग कैसे करना चाहिए )

संक्रमण के खतरे से बचाया जा सकता हैं – Ling Par Desi Ghee Lagane Ke Fayde Sankraman Se Bachav In Hindi

ऐसे व्यक्ति जिनके लिंग में खुजली या एक्जीमा आदि के कारण सूजन आती हैं वह घी का उपयोग अपने पेनिस को सुरक्षित रखने के लिए कर सकते हैं, क्योंकि देशी घी में उपस्थित मॉइस्‍चराइजिंग गुण त्वचा को सही ढंग से नर्म और मुलायम बनाकर रखते हैं और किसी तरह के संक्रमण से भी सुरक्षा प्रदान करते हैं।

यह भी पढ़िए : ( प्रेगा न्यूज़ प्रेगनेंसी किट का उपयोग कैसे करे )

घी लगाकर सेक्स करने के फायदे – Ling Me Ghee Lagakar Sex Krne Ke Fayede In Hindi

यदि आप घी का उपयोग सेक्स के दौरान अपने पेनिस पर करते हैं तो इससे आपका पेनिस न केवल मजबूत होगा बल्कि लिंग में ब्लड सर्कुलेशन की मात्रा भी तीव्र होगी। घी लगाने से लिंग सुडोल हो जाता हैं और लम्बे समय तक सेक्स करने में मददगार साबित होता हैं।

यह भी पढ़िए : ( कोरोना वायरस सहित 5 हेल्थ कंडीशन जब नही करना चाहिए )

लिंग की बदबू दूर करता हैं – Ling Ki Badbu Dur Ho Jati Hain Ghee Lagane In Hindi

ghee lagane ke fayde

आमतौर पर देखा गया हैं कि लोग अपने लिंग से आने वाली बदबू को दूर करने के लिए कई नुस्खे अपनाते हैं, लेकिन फिर पेनिस से आने वाली दुर्गन्ध समाप्त नही होती हैं। बता दें कि यदि आप घी अपने लिंग पर लगाते हैं तो इससे बदबू छूमंतर हो जाएगी।

यह भी पढ़िए : ( योनि की गहराई कितनी होती हैं )

घी लगाने से लिंग चिकना और सुडोल बनता हैं – Ghee Lagakar Ling Ko Kare Chikna In Hindi

लगातार सेक्स करने से लिंग में खुर्दुलापन या रफ हो जाने से यदि आप असहज महसूस करते हैं। तो आप घी लगाकर डाले इससे आपको फायदा मिलेगा और आपके लिंग में चिकनाहट भी अदभुत होगी साथ में लिंग सुडोल भी हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here