लड़की को पटाने और इम्प्रेस करने के 10 तरीके- Ladki patane ka tarika

0
349
how to impress a girl in hindi

ladkiyon ko kaise patate hai | Ladki patane ka tarika | ladki ko patane ke tarike | how to impress a girl in hindi |लड़की को कैसे इम्प्रेस करें

कभी-कभी ऐसा होता है कि छोटी से छोटी चीज़ भी बड़ा काम कर जाती है. आपका एक लुक या आपके छोटे छोटे इशारे भी एक लड़की को इम्प्रेस कर सकते हैं. लेकिन कभी कभी आपकी कोई भी गलत टिप्पणी या लापरवाही आपके लड़की पटाने के अवसरों को पूरी तरह से बद्बाद कर सकते हैं. अगर आप किसी लड़की को पटाने चाहते हैं तो सबसे पहले आपको उसके दिमाग में अपनी अच्छी इमेज बनाना होगी. क्योंकि अगर आप किसी भी लड़की को एक बार अच्छे लगने लगते हैं तो उनके दिमाग में आपकी एक अलग इमेज बनने लग जाती है.

ladki patane ka tarika in Hindi

अगर आप किसी लड़की को पटाना चाहते हैं या किसी लड़की को पटाने के तरीके (ladaki patane ka tarika) के बारे में जानना चाहते हैं तो आप एक दम सही जगह पर हैं. यहाँ हम हम आपको 10 ऐसे तरीके बताने जा रहें हैं जिससे आप किसी भी लड़की को आसानी से पटा सकते हैं.

लड़की पटाने के 10 तरीके- Ladki patane ka tarika

1. लड़की की आँखों में देखें- Ladki ko kaise impress karen

अगर आप किसी लड़की इम्प्रेस करना या पटाना चाहते हैं तो इसके लिए आप उसे उपर से नीचे तक देखें और उसकी आँखों में देखने की कोशिश करें. आपको बता दें कि आप जिस भी लड़की या महिला को इम्प्रेस करना चाहते हैं वह जितनी ज्यादा खूबसूरत होगी उसकी आँखों में देखना उतना ही ज्यादा कठिन होगा. आप जिस लड़की को पटाना चाहते हैं तो उससे बात करते समय उसकी आँखों में देख कर बात करें.

2. अच्छी तरह से तैयार होकर रहें- Ladki Patane ke tarike in Hindi

अगर आप अच्छी तरह से रहते हैं और अच्छी हेयर स्टाइल बनाते हैं तो आपकी यह चीज़ लड़की को पटाने में काफी मदद कर सकती है. लेकिन अगर आपका पहनावा अच्छा नहीं है और आपके शरीर से गंध आती है तो आपकी यह चीज़ लड़की को हमेशा के लिए आपसे दूर कर सकती है. बता दें कि लड़की चाहती हैं कि उनके पुरुष अच्छी तरह से तैयार हों. वे यह चाहती हैं कि वे हर समय अच्छे दिखें और उनमे से अच्छी खुशबू भी आना चाहिए. लेकिन इसका यह मतबल नहीं है कि आप सिर्फ महके बल्कि आपकी हेयर स्टाइल और ढाढ़ी भी अच्छी तरह से सेट होना चाहिए. जिस तरह आप भी खुबसुरत लड़की देखना चाहते हैं उसी तरह लड़कियां भी अच्छे और साफ़ सुथरे रहने वाले लड़कों को पसंद करती हैं.

3. लड़की के दोस्तों के साथ मेलजोल बनायें- How to Impress girl in Hindi

आपने लड़की को डेट पर जाने के लिए कहने वाले हैं तो इससे पहले आपको लड़की की छोटी छोटी चीज़ों का पता होना चाहिए जैसी कि उसे क्या पसंद है, उसका व्यक्तित्व कैसा है इसके साथ ही उसकी समझदारी और उसकी बुद्धिमत्ता का भी आपको अंदाजा होना जरुरी है. इसके अलावा आपको लड़की के फ्रेंड्स और पुरुष दोस्तों के साथ भी अच्छी तरह से बर्ताब करना चाहिए. आपको बता दें कि लड़कियों को ऐसे लड़के बेहद पसंद होते हैं जो कि सभी से मेलजोल बना कर रहें. इसलिए आप जिस भी लड़की को पटाना चाहते हैं उसके दोस्तों के साथ दोस्ती का व्यवहार रखें, आपकी यह चीज़ उसे आपकी तरफ बेहद आकर्षित करेगी.

4. उससे बात करते समय बार-बार अपने फ़ोन का न देखें- ladki patane ke tarika

आप जिस लड़की को पटाना चाहते हैं तो उससे बात करते समय बार बार अपने फ़ोन को न देखें. अगर आप ऐसा करते हैं तो उसे यह लगेगा कि आपके लिए उससे ज्यादा जरुरी चीजें भी है या उसे यह लग सकता है कि आप उसे इग्नोर कर रहें हैं. अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं और इम्प्रेस करना चाहते हैं तो उससे बात करते समय अपने फ़ोन को कुछ देर के लिए साइलेंट मोड पर कर दें. इससे आप उसे लगेगा कि आप उसकी तरफ पूरी तरह से ध्यान केन्द्रित करते हैं.

5. उसके बारे में सवाल पूछे और उसकी बात करें- ladki patane ke Tips in Hindi

आप जिस भी लड़की को पटाना चाहते हैं तो आपको उसके बारे में जानने की कोशिश करना चाहिए. आपको अपने बारे में बात करने से ज्यादा उससे उसके बारे में प्रश्न पूछना चाहिए. हर लड़की को अपने बारे में बात करना बेहद पसंद होता है. आप जब भी लड़की से बात करें तो आप उससे उसके बारे में कुछ प्रश्न पूछ सकते हैं जैसे उसकी पसदं, उसके अतीत के बारे में और भविष्य के बारे में. अगर आप ऐसा करते हैं तो लड़की यह महसूस करेगी कि आप उसके लुक्स से ज्यादा उसमे ज्यादा दिलचस्पी रखते हैं और उसे दिल से पसंद करते हैं.

6. उसके लिए दरवाजा खोले- ladki impress kaise kare

अगर आप किसी लड़की को इम्प्रेस करना चाहते हैं तो 10 तरीकों में से सबसे अच्छा तरीका है उसके लिए दरवाजा खोलना. किस भी लड़की के लिए दरवाजा खोलना उसे इम्प्रेस करने का एक बहुत ही अच्छा तरीका है. आपकी यह चीज़ लड़की को काफी पसंद आएगी और इससे उसे आपकी शिष्टता का पता चलेगा. वैसे आजकल देखा जाये तो लिंग समानता जैसी चीजों ने इन सब शिष्ट चीज़ों को काफी हद तक समाप्त कर दिया है. लेकिन फिर भी आप जिस लड़की को पटा रहें हैं उसके लिए आगे आकर दरवाजा खोल कर अपनी शिष्टता का सबूत दे सकते हैं.

7. समय-समय पर उसकी तारीफ करते रहें- ladki kaise impress kiya jata hai

हर लड़की को अपनी तारीफ सुनना बेहद पसंद होता है. अगर आपको यह पता है कि लड़की को पैसे इम्प्रेस किया जाता है तो आप उसे उसकी तारीफ करके आसानी से पता सकते हैं. इसलिए आप जिस लड़की को पटाना चाहते हैं तो आप उसकी अच्छी चीज़ों की तारीफ कर सकते हैं. इसके साथ ही उसे यह बता सकते हैं कि उस पर कौनसी चीज़ ज्यादा अच्छी लगती है. इसके अलावा आप उसके पहनावे और ड्रेसिंग सेन्स की भी तारीफ सकते हैं. आप लड़की की तरीफ करके उसको यह महसूस करवा सकते हैं कि आप उसकी तरफ कितने ज्यादा आकर्षित हैं.

8. जरूरत पढ़ने पर उसकी सलाह जरुर लें- ladkiyon ko kaise pataye

बहुत से लोग यह अच्छी तरह से जानते हैं कि “लड़कियों को कैसे पटायें” इसलिए वे लोग हर कई चीजें करने से पहले लड़की की सलाह लेते हैं. अगर आप किसी लड़की यह महसूस करवाना चाहते हैं कि वो आपके लिए कितनी ज्यादा खास हैं तो आप इसके लिए उसकी बहुत से चीज़ों पर सलाह ले सकते हैं.

9. उसकी सकारात्मकता की तारीफ करें- Ladki patane ka formula

आप जब किस भी लड़की के साथ हैं तो आप उसकी सकारात्मकता की तारीफ कर सकते हैं. जिस तरह से वो अपने जीवन को जीती है आप किसी तरफ कर सकते हैं. उसकी सकारात्मकता पर टिप्पणी देना अपनी उसे इम्प्रेस करने में काफी हद तक मदद कर सकता है.

10. उसकी केयर करें- ladki ko kaise pataye tarika in hindi

लड़की को ऐसे लड़के बेहद पसंद होते हैं जो उनकी केयर करते हैं. आप जिस भी लड़की को पटाना चाहते हैं या इम्प्रेस करना चाहते हैं तो आपको इसके लिए आपको उसे यह महसूस करना होगा कि आप उसकी कितनी ज्यादा केयर करते हैं. लड़की की केयर करना उसे पटाने के (ladki patane ke tarike) सबसे टॉप तरीके में से एक है. अगर आपने लड़की को यह एहसास दिला दिया कि आप उसकी कितनी केयर करते हैं तो वो भी आपको अपना दिल दे बैठेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here